इटली घूमने गई एक्ट्रेस, हुई लूटपाट, कार तोड़कर चोर ले उड़े पासपोर्ट-कपड़े- क्रेड‍िट कार्ड

4 1 28
Read Time5 Minute, 17 Second

टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांक त्रिपाठी को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है. एक्ट्रेस और उनके हसबैंड विवेक दहिया के साथ इटली में बहुत बड़ी घटना हो गई है. असल में दिव्यांका और विवेक 8वीं वेडिंग एनिवर्सरी के लिए यूरोप ट्रिप पर गए थे. यूरोप में वो मजे से घूम फिर रहे थे, इतने में पार्सपोर्ट समेत उनका10 लाख रुपये का सामान चोरी हो गया.

दिव्यांका का सामान हुआ चोरी
ईटाम्स को दिए इंटरव्यू में विवेक ने पूरी घटना पर बात करते हुए कहा- हमारी ट्रिप बहुत अच्छी जा रही थी. कल हम फ्लोरेंस में रुकने के लिए आए थे. हम जिस होटल में ठहरने वाले थे उसे देखने के लिए गए हुए थे. इस दौरान हमने अपना सामान पार्किंग में खड़ी कार में ही छोड़ दिया. जब हम अपना सामान लेने गए, तो सारा सामान चोरी हो गया था. हमारा पासपोर्ट, पर्स और 10 लाख रुपये के कीमती सामान चोरी कर लिए गए. चोर कार तोड़कर उसके अंदर रखा सामान लेकर भाग गए. उन्होंने कहा कि 'हमने लोकल पुलिस से मदद की गुहार लगाई, लेकिन उन्होंने हमारी रिपोर्ट दर्ज करने से इनकार कर दिया. उनका कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के बिना हम कुछ नहीं कर सकते.'

Advertisement

एक्ट्रेस ने एंबेसी से मांगी मदद
विवेक ने आगे कहा कि 'पुलिस ने लोकेशन पर जाकर देखना तक ठीक नहीं समझा. पुलिस स्टेशन 6 बजे बंद हो जाता है. इसके बाद वहां कोई सुनवाई नहीं होती. हमने एंबेसी तक पहुंचने की भी कोशिश की, लेकिन वो भी बंद मिली.' एक्टर ने इंस्टाग्राम पर टूटी हुई कार वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कार के शीशे पूरी तरह टूटे नजर आए. कार की बुरी हालत देखकर पता चल रहा है कि चोर बहुत जल्दबाजी में सामान लेकर भागे.

वहीं दिव्यांका ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि 'मैं और विवेक ठीक हैं. पर हमारा पासपोर्ट, जरूरी और कीमती सामान चोरी हो गया है. एंबेसी से मदद की उम्मीद करते हैं.' दिव्यांका और विवेक के साथ यूरोप में जो हुआ, वो जानकर इनके फैन्स परेशान हो गए हैं. उम्मीद है कि एक्ट्रेस जल्द ही इस परेशानी से निकलकर अपने देश वापस लौटेंगी.

दिव्यांका के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्हें टेलीविजन पर 'बनू मैं तेरी दुल्हन' और 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे शो से पहचान मिली. हाल ही में उन्हें 'अदृश्यम' सीरीज में देखा गया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चिराग को कंट्रोल करने के लिए BJP बढ़ाएगी पारस का कद? जल्द ही बनाए जा सकते हैं किसी राज्य के राज्यपाल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now